कामयाब न हुई शत्रु की चाल ऊंचा किया भारत का भाल। कामयाब न हुई शत्रु की चाल ऊंचा किया भारत का भाल।
न रुकना है, तुझको न झुकना है, तेरा है एक लक्ष्य, चल-चल रे वीर जवान.. न रुकना है, तुझको न झुकना है, तेरा है एक लक्ष्य, चल-चल रे वीर जवान..
आओ, शहीद वीर जवानों की शहादत करते हैं हम। आओ, शहीद वीर जवानों की शहादत करते हैं हम।
याद करो वो लड़ाईयां जो देश के वीर जवानों ने हैं लड़ी हमारी रक्षा के लिए वह बहादूर सेना याद करो वो लड़ाईयां जो देश के वीर जवानों ने हैं लड़ी हमारी रक्षा के लिए वह बहा...
भोर सुहानी लायी जाएगी भोर सुहानी लायी जाएगी
मैं, मैं ही तेरे हर खत, का जबाब आखिरी हूँ, तिरंगे में लिपटा मैं, अब तेरा हर सवाल आखिरी हूँ। मैं, मैं ही तेरे हर खत, का जबाब आखिरी हूँ, तिरंगे में लिपटा मैं, अब तेरा हर सवा...